गोंदिया: बाढ़ व पूर परिस्थिति से हुए नुकसान का पूर्व विधायक राजेंद्र जैन ने दौरा कर लिया जायजा..

393 Views

 

गोंदिया। आज कुड़वा, सहयोग अस्पताल, अंगूर बगीचा, फुलचुर (गोंदिया) स्थित रामेश्वर कॉलोनी में पूर्व विधायक राजेंद्र जैन ने भेट देकर बाढ़ व पूर परिस्थिति से हुए नुकसान का जायजा लिया।

कल रात से मूसलाधार बारिस की वज़ह से मकानों, जानवरों के गोठे एवं खेतों में फसलों का भारी नुकसान हुआ है। फुलचुर स्थित रामेश्वर कॉलोनी में नाले के समीप मकान गिरने से जन हानि के प्रति राजेंद्र जैन ने संवेदना व दुःख व्यक्त किया व पूर परिस्थिति से हुए नुकसान के विषय में सांसद  प्रफुल पटेल व जिले के पालकमंत्री धर्मराव बाबा आत्राम को अवगत कराया।

सतत हो रही मूसलाधार बारिस से सम्पूर्ण गोंदिया जिले में बाढ़ व पुर परिस्थति निर्माण हुई है। बारिस की वज़ह से नागरिकों के मकानो में पानी घुसने से अनेक मकान क्षतिग्रस्त हो गए है, जानवरों के गोठे एवं खेतों में धान, मक्का, भाजीपाला, फलबाग जैसे फसलों का भारी नुकसान हुआ है। जिले में रोड, रस्ते एवं पुलिया का भारी बारिस की वजह से नुकसान हुआ है।

इन सभी नुकसान का शीघ्रता शीघ्र पंचनामें कर बाढ़ पीड़ित, नुकसानग्रस्त व् किसानों को ज्यादा से ज्यादा मुआवजा दिया जाए इस बाबत सांसद श्री प्रफुल पटेलजी के माध्यम से शासन से मांग की। ज़िलाधिकारी गोंदिया से भेंट कर पुर परिस्थिति पर चर्चा की शीघ्र पंचनामे होना चाहिए शीघ्र मुआवज़ा मीलना चाहिए।

Related posts